एंटरटेनमेंट

इस खास को खूब मिस कर रही शहरूख की लाडली सुहाना, तस्वीर शेयर खोला राज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
इस खास को खूब मिस कर रही शहरूख की लाडली सुहाना, तस्वीर शेयर खोला राज
x
बालीवुड के किंग की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं।

इस खास को खूब मिस कर रही शहरूख की लाडली सुहाना, तस्वीर शेयर खोला राज

बालीवुड के किंग की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपने कुछ फे्रंड की तस्वीर शेयर की हैं। साथ ही में लिखा मिसिंग। इस तस्वीर से साफ पता चलता है कि वह अपने इन खास फ्रेंड्स को खूब मिस कर रही हैं। तस्वीर में सुहाना का अंदाज बेहद खूबसूरत हैं।

View this post on Instagram

missingg😔

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

साथ ही तस्वीरों में उनकी कुछ खास फ्रेंड नजर आ रही हैं। खबरों की माने तो सुहाना की यह तस्वीर काफी पुरानी है। सुहाना की यह तस्वीर लंदन की है। जहां वह अपने दोस्तों संग यह फोटों ली थी। तभी वह यह तस्वीर शेयर कर अपने इन फ्रेंड्स को मिस कर रही हैं। बता दें कि सुहाना लंदन में पढ़ाई करती हैं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते इन दिनों वह अपने फैमिली के साथ मुम्बई में है। वह अपने खास दोस्तों को काफी मिस कर रही हैं। इसलिए तो उन्होंने तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है।

जब Salman के भाई Sohail ने Aishwarya को कहा था, भाई के साथ घूमती थी हमारे घर आती थी तब शर्म नहीं आई, अब क्यों रो रही…

सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टिव हैं। बीते दिनों उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। उक्त तस्वीर में उनके चेहरे पर उदासी देखी गई थी। साथ ही आंसू भी चल रहे थे। सुहाना की यह तस्वीर सामने आते ही सब हैरान रह गए कि आखिर उन्हें ऐसा क्या हो गया कि वह रो रही हैं। यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो हुई थी। इन तस्वीरों के एक और वीडियो सुहाना ने बीते दिनों शेयर किया था।

उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को दी चुनौती कहाँ बॉलीवुड के नशेड़ियों के दे नाम

जिसमें वह पत्थरों के बीच चिल करती हुई नजर आई थी। इस तस्वीर को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया था। कई लोगों ने कमेंट के माध्यम से कहा था कि सुहारा पत्थरों के बीच क्या फोटोशेसन करा रही हो, कराना है तो कुछ अच्छा बैकग्राउण्ड सर्च करो। फिलहाल सुहाना अपनी तस्वीरों से सुर्खियों में हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story